फिरोजाबाद: चार फरवरी को लखनऊ में होने वाली रन फोर ओपीएस कार्यक्रम में प्रतिभाग करने का किया आवाहान

फिरोजाबाद। अटेवा पेंशन बचाओ मंच उ.प्र. के आह्वान पर चार फरवरी को लखनऊ में होने वाली रन फोर ओपीएस कार्यक्रम की तैयारी को लेकर जनपद इकाई की एक बैठक विकास भवन दबरई में आयोजित की गई। जिसमें रन फोर ओपीएस कार्यक्रम में शिक्षकों व कर्मचारियों से प्रतिभाग करने की अपील की गई।

जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार कृष्णज ने कहा कि आगामी चार फरवरी को पुरानी पेंशन बहाली के लिए रन फोर ओपीएस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें प्रदेश भर से शिक्षक और कर्मचारी प्रतिभाग करने जा रहे हैं। जिसमें जनपद फिरोजाबाद के शिक्षक-कर्मचारी प्रतिभाग करेंगे। कर्मचारी महासंघ के जिलाध्यक्ष प्रेमप्रकाश कुशवाहा ने कहा कि पेंशन हमारे बुढ़ापे का सहारा है, इसके लिए पूरे देश का शिक्षक कर्मचारी लामबंद है और इसे हम लेकर ही रहेंगे।

ब्लॉक अध्यक्ष चंदन यादव ने कहा कि रामराज्य की कल्पना तब तक सार्थक नहीं हो सकेगी। जब तक देश का एक भी शिक्षक कर्मचारी असंतुष्ट रहेगा। इस मौके पर जितेंद्र कुमार, मुलायम सिंह, सतीश कुमार, राकेश कुमार, दीपू यादव, सर्वेश कुमार, सोनू वर्मा, जयचंद्र यादव, संदीप कुमार, सुनील कुमार, विमल कुमार, बिनेंद्र कुमार आदि मौजूद रहे।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -