फिरोजाबाद: मुस्लिम उलेमाओं ने मुफ्ती सलमान अजहरी को रिहा करने की मांग

-एसपी सिटी को राष्ट्रपति महोदय के नाम सौंपा ज्ञापन

फिरोजाबाद। मुफ्ती सलमान अजहरी की गिरफ्तारी के विरोध में मुस्लिम समाज के उलेमाओ ने राष्ट्रपति के नाम संबोधित एक ज्ञापन एसपी सिटी को सौंपा है। जिसमें मुफ्ती सलमान अजहरी को रिहा करने की मांग की है।

गुरूवार को मौलाना तनवीर उल कादरी के नेतृत्व में उलेमाओ ने एसपी सिटी कार्यालय पहुंचकर एसपी सिटी सर्वेश मिश्रा को राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौंपा है। जिसमें मौलाना तनवीर उल कादरी ने कहा मुफ्ती सलमान अजहरी को तुरंत रहा किया जाए, उन पर लगाए हुए झूठे मुकदमों को तुरंत खत्म किया जाए। साथ ही कहा कि उन्होंने अपने बयान के दौरान ऐसी कोई बात नहीं की है, जिससे किसी की भावनाएं आहत हुई हो।

हाफिज रफीउद्दीन मौलाना अनवर ने कहा कि मुफ्ती सलमान अजहरी की गिरफ्तारी से मुस्लिम समाज में गहरा आक्रोश है। करबला कमेटी के अध्यक्ष हिकमत उल्ला खान ने कहा कि हम सभी अमन पसंद लोग कानून में आस्था रखते हैं और कानून को मानते हैं। मुफ्ती सलमान को तुरंत रहा करके न्याय किया जाए। एसपी सर्वेश मिश्रा, नगर मजिस्ट्रेट राजेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि आपका ज्ञापन राष्ट्रपति महोदय तक पहुंचा दिया जाएगा।

ज्ञापन देने वालों में आफताब आलम, मौलाना तनवीर उल कादरी, हाफिज रफीउद्दीन, मौलाना अनवर हुसैन रजवी, मौलाना अताउल मुस्तफा, हाफिज जाकिर हुसैन, मौलाना मुशीर, रिफात अल्ला, हाफिज हाशिम, हाफिज अनीस, हाफिज मोहसिन, कारी जसीम, मुदस्सी कादरी, फरहान वारसी, हिकमत उल्ला खान आदि मौजूद रहे।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -