फिरोजाबाद: एसपी सिटी ने नगर मजिस्ट्रेट के साथ पैदल मार्च कर लोगों को कराया सुरक्षा का एहसास

फिरोजाबाद। शुक्रवार को एसएसपी सौरभ दीक्षित के निर्देशन में एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा एवं नगर मजिस्ट्रेट राजेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस फोर्स के साथ पैदल मार्च कर लोगों को सुरक्षा का भरोसा दिलाया। वहीं मस्जिदों के आसपास लोगों से संवाद स्थापित कर शांति बनाए रखने की अपील की।

शुक्रवार को आगामी लोकसभा चुनाव व जुमे की नमाज को लेकर जनपद की पुलिस मुस्तैद दिखाई दी। इसी क्रम में मिश्रित आबादी एवं मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र में एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा, नगर मजिस्ट्रेट राजेंद्र कुमार सिंह ने पुलिस फोर्स के साथ नगर में पैदल मार्च कर लोगों को सुरक्षा का एहसास कराया। एसपी सिटी ने शहर में पड़ने वाली मस्जिदों का भ्रमण कर लोगों से संवाद स्थापित किया।

उन्होंने सभ्रांत नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि बच्चो एवं नवयुवकों को जागरुक करें। किसी भी तरह की भ्रामक खबरें शेयर न करें, जिससे किसी भी धर्म की भावनाओं को ठेस पहुँचे। किसी भी प्रकार की कोई समस्या या असुविधा होने पर तत्काल डायल 112 या सम्बन्धित थाना व चैकी पर सूचना दें। पुलिस आपकी हर सम्भव मदद करेंगी।

सपी सिटी ने बताया कि जुमे की नमाज शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुई। मौलानाओं ने देश व प्रदेश में अमन-शांति कायम रखने की दुआ की। सभी लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग देने और किसी भी अफवाह पर ध्यान न देने के लिए कहा गया।

इस दौरान सीओ सिटी हिमांशु गौरव, थाना दक्षिण प्रभारी संजय कुमार पांडे, थाना रसूलपुर प्रभारी प्रमोद कुमार पवार, थाना रामगढ़ प्रभारी प्रदीप कुमार, थाना उत्तर प्रभारी वैभव कुमार के अलावा करबला कमेटी के अध्यक्ष हिकमत उल्ला खाॅ मौजूद रहे।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -