शिकोहाबाद: एसपी ग्रामीण ने फोर्स के साथ किया पैदल गस्त

शिकोहाबाद। शुक्रवार को एसपी ग्रामीण कुमार रणविजय सिंह के नेतृत्व में सुबह दस बजे सीओ और एसडीएम के साथ मुस्लिम बस्ती में पैदल गस्त किया। इस दौरान लोगों को शांति बनाये रखने और अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की।

आगामी लोक सभा चुनाव और शुक्रवार को जुमे की नमाज को ध्यान में रखते हुए एसपी ग्रामीण कुमार रण विजय सिंह ने एसडीएम आदेश सागर, सीओ प्रवीन कुमार, प्रभारी निरीक्षक अनिलकुमार सिंह और फोर्स के साथ कोतवाली से कटरा बाजार होते हुए एटा तिराहा, मैनपुरी तिराहा, रुकनपुरा, मोहल्ला गढैया, पजाया होते हुए मिश्रित आवादी वाले क्षेत्र में पैदल गश्त किया। इसका उद्देश्य क्षेत्र में शांति और सौहार्दपूर्ण वातावरण बनाये रखना है।

एसपी ग्रामीण ने बताया कि यह गस्त आगामी लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए किया गया है। जिसका मुख्य उद्देश्य नगर में शांति व्यवस्था बनाए रखना है। जुमे की नमाज शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुई। मौलानाओं ने देश व प्रदेश में अमन-शांति कायम रखने की दुआ की। सभी लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग देने और किसी भी अफवाह पर ध्यान न देने के लिए कहा गया।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 712