फिरोजाबाद: शिक्षक-शिक्षिकाओं ने हस्ताक्षर कर मतदान करने की ली शपथ

फिरोजाबाद। नगर संसाधन केंद्र आर्य नगर पर भारत निर्वाचन आयोग के मतदाता जागरूकता अभियान स्वीप की ब्रांड एंबेसडर मूवी शर्मा के नेतृत्व में हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। इस अवसर पर शिक्षक-शिक्षिकाओं ने हस्ताक्षर कर मतदान करने की शपथ लेने के साथ लोगों को जागरूक करने का संकल्प लिया।

इस अवसर पर नगर शिक्षा अधिकारी सुधीर कुमार गुप्ता ने कहा कि हमारा मताधिकार संविधान प्रदत्त हैं, इसका प्रयोग संविधान के प्रति पूर्ण आस्था दर्शाता है। हमारे एक-एक मत से सरकारें बनती बिगड़ती हैं, हमें किस प्रकार की सरकार चाहिए, यह हमको ही तय करना है। इसलिए हमें अपने मनपसंद सरकार चुनने के लिए अनिवार्य रूप से मतदान करना चाहिए। पूर्व ब्रांड एंबेसडर जया शर्मा ने कहा कि हम सबको अनिवार्य रूप से मतदान का आज संकल्प लेना है। हम सब शिक्षक हैं, समाज में हमारा विशेष सम्मान हैं। इसलिए आज समाज को जागृत करने का बीणा भी हमको ही उठाना है।

इस मौके पर प्रधानाचार्य भगवान दास शंखवार, मनोज पालीवाल, रवी शंकर, कोमल सक्सेना, शालिनी, सती, ज्योति गुप्ता, शोहरत अली, सारिका शर्मा, अमित चैहान, ललित शर्मा, प्रीति श्रोत्रीय, रक्षा कुलश्रेष्ठ, शबाना परवीन, गौरव, सुधीर आदि उपस्थित रहे।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1160