फिरोजाबाद: डीएवी इंटर काॅलेज में कैंप लगाकर बढ़वाएं युवा मतदाताओं के नाम

फिरोजाबाद। जिलाधिकारी डाॅ उज्जवल कुमार ने युवा मतदाताओं के नाम बढ़ाने के लिए विशेष निर्देश दिए है। इसी के तहत मंगलवार को मतदाता सूची में नाम बढ़ाने के लिए डीएवी इंटर कॉलेज में कैंप लगाकर युवा मतदाताओं के फाॅर्म नं. छह भरवाएं गए।

प्रशासन ने संक्षिप्त पुनरीक्षण अभियान में युवा मतदाताओं की कम संख्या को देखते हुए पंजीकाण बढ़ाया जा रहा है। इसके लिए नोडल अधिकारियों को ड्यूटी लगाई गई है। मंगलवार को ईएलसी के सहायक नोडल अधिकारी हिमांशु शर्मा के निर्देशन में डीएवी इंटर काॅलेज में युवा मतदाताओं के नाम बढ़ाने के लिए कैंप का आयोजन किया गया।

तहसीलदार सदर पुष्कर मिश्रा द्वारा काॅलेज प्रशासन को फाॅर्म नं. छह उपलब्ध कराएं गए। स्कूल में कारब 12 छात्र मिले हैं, जो मतदाता बनने में 18 वर्ष की आयु पूर्ण कर चुके थे। लेकिन अभी तक उन्होंने फाॅर्म नहीं भरा था। इनके फाॅर्म भरवाएं गए है। प्रधानाचार्य डाॅ उपेंद्र नाथ शर्मा ने मतदाताओं को प्रेरित करते हुए कहा कि जो युवा 18 वर्ष की आयु पूर्ण कर चुके है। वह अवश्य अपना वोटर कार्ड बनवाएं।

कैंप में डॉ दीपचंद्र अग्रवाल, डॉ विक्रम सिंह, डॉ राजेश कुमार शर्मा, अश्वनी कुमार सलोनिया, संतोष कुमार, मनोज शर्मा, सतीश चंद्र, देवेंद्र शर्मा, सीताराम सिंह, पंकज कुमार, चित्रा रानी, धीरेंद्र कुमार, सुनील कुमार, मुकेश, भानु शर्मा आदि मौजूद रहे।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1160