फिरोजाबाद: प्रधान अपना नाम और पंचायत का सम्मान बढ़ाने के लिए करें कार्य-रामनिवास यादव

फिरोजाबाद। प्रधान अपना नाम और पंचायत का सम्मान बढ़ाने के लिए कार्य करें, किसी भी प्रकार की बाधा आने पर संगठन उनके साथ खड़ा हुआ है। उक्त विचार अखिल भारतीय प्रधान संगठन के जिलाध्यक्ष रामनिवास यादव ने पंचायत सचिवालय मोढ़ा पर आयोजित जिला प्रधान संगठन की बैठक में व्यक्त किए।

उन्होंने कहा कि प्रधानों की पहचान काम से होती है, इसलिए पंचायत की आवश्यकता अनुसार अच्छी गुणवत्ता के साथ काम करें। कामों के आधार पर तीन पीढियां तक आपको याद किया जाएगा। मंडल अध्यक्ष राहुल यादव एडवोकेट ने कहा कि अधिकारी पंचायत से जुड़े कर्मचारियों को निर्देशित करें कि वह रोस्टर के अनुसार सचिवालय पर बैठक कर काम निपटाएं और जन समस्याओं को दूर करें। अभी तक महीना पंचायत में कर्मचारी नहीं आते हैं और शिकायतों को अधिकारी भी गंभीरता से नहीं ले रहे हैं।

प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील कुमार यादव ने कहा कि प्रधान अपनी ताकत को पहचाने और संगठन को मजबूत करें, तो सारी समस्याएं स्वत ही समाप्त हो जाएंगी। संगठन के रहते कोई भी ताकत आपका शोषण और उत्पीड़न नहीं कर सकती है।

बैठक में डॉक्टर सर्वेश कुमार, विनोद कुमार शर्मा जिला उपाध्यक्ष, होशियार सिंह यादव ब्लॉकध्यक्ष फिरोजाबाद, ब्रह्मप्रकाश राजपूत ब्लॉकध्यक्ष अराॅव, पूरन सिंह फौजी, बी.पी. सिह, सोनवीर सिंह, सूबेदार राठौर, राहुल यादव, लाखन सिंह, नरोत्तम सिंह, मानसिंह, धर्मेंद्र कुशवाहा, मूलचंद वर्मा, मनीराम, रामबाबू यादव, सुबोध कुमार, सत्येंद्र कुमार, डोरी लाल वर्मा, रविंद्र सिंह गुर्जर आदि प्रधान मौजूद रहे।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1160