टूंडला: माता सीयर देवी मेले का एसपी सिटी ने किया निरीक्षण

टूंडला। माता सीयर देवी कोट कसौंदी रसूलाबाद स्थित माता के मंदिर पर दो दिवसीय मेला चल रहे मेले का सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एसपी सिटी फिरोजाबाद व सीओ टूंडला पुलिस फोर्स के साथ निरीक्षण किया।

दो दिवसीय सीयर देवी मेला में भक्तो की भारी भीड़ उमड़ रही है। जिसे लेकर एसपी सिटी फिरोजाबाद सर्वेश कुमार मिश्र व सीओ टूंडला अनिवेश कुमार ने पुलिस फोर्स को लेकर मेले का निरीक्षण किया। इस दौरान एसपी सिटी ने बताया कि माता सीयर देवी कोट कसौंदी पर हर वर्ष की भांति दो दिवसीय मेला लगाया जाता है। जिसमें काफी दूर दराज से भक्तगण आते है। और माता के दर्शन कर मेले का लुफ्त उठाते है।

मेले में आये दूर दराज से भक्तगणों की सुरक्षा के लिए जगह जगह पुलिसफोर्स लगाया गया है। जिससे मेले में आये महिला पुरुष माता के दर्शन कर मेले का आनंद उठाये। इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ रही। वहीं नन्हे-मुन्ने बच्चों ने चाट, पकौड़ी, जूस, झूला, खेल खिलौने खरीदे तथा मेले का आंनद लिया।

 

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 395