फिरोजाबाद: ईद उल फित्र पर व्यवस्थाऐं दुरूस्त रखने की मांग

-करबला कमेटी केे अध्यक्ष हिकमत उल्ला खां ने डीएम-एसएसपी को सौंपा ज्ञापन

फिरोजाबाद। करबला कमेटी के अध्यक्ष हिकमत उल्ला खां ने अपनी टीम के संग डीएम-एसएसपी को एक 16 सूत्रीय ज्ञापन सौंपा है। जिसमें जुमा अलविदा व ईद उल फित्र पर व्यवस्थाऐं दुरूस्त कराने की मांग की है। इसके अलावा नगर आयुक्त, एडीएम, एसपी सिटी को भी ज्ञापन सौंपा है।

करबला कमेटी के अध्यक्ष हिकमत उल्ला खां ने डीएम रमेश रंजन, एसएसपी सौरभ दीक्षित को सौंपे ज्ञापन में कहा है कि मुस्लिम समाज के प्रमुख त्योहार ईद उल फित्र चंद्र दर्शन के अनुसार 11 या 12 अप्रैल को मनाया जायेगा। नगर निगम द्वारा शहर की प्रमुख मस्जिदों सहित मुस्लिम बहुल क्षेत्र में विशेष सफाई अभियान चलाकर चूना, बिजली, पानी और सुरक्षा के विशेष इंतजाम किये जाए। वहीं नई आबादी क्षेत्र में विशेष अभियान चलाकर तुरंत सफाई की जाए। खुले हुए मैंनहोल को बंद कराया जाये। पेयजल आपूर्ति सुबह, दोपहर, शाम, सुचारू रखी जाए। ईदगाह जाने वाले रास्तों की लिंक गलियों को सील किया जाए। मैन रोड पर बंद व खराब पड़ी स्ट्रीट लाइटों को तुरंत सही करायां जाएं। फूंके हुए ट्रांसफार्मर को बदला जायें, 24 घंटे बिजली सुचारू रहे। मस्जिद और मिश्रित आबादी वाले क्षेत्र में पुलिस पिकेट तैनात की जायें।

 

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2254