फिरोजाबाद: डीडी भारत सिनेमा मे नगरवासियों ने देखी फिल्म बंगाल 1947

फिरोजाबाद। भारत-बांग्लादेश विभाजन की दास्ताँ पर फिल्म बंगाल 1947 रिलीज हुई। जिसको नगरवासियों ने खुशहाली फाउंडेशन के तत्वावधान में फाउंडेशन के अध्यक्ष सोनू सिंह के नेतृत्व में डीडी भारत सिनेमा आसफाबाद पर शाम तीन बजे निःशुल्क देखी।

इस दौरान फिल्म लेखक निर्माता निर्देशक आकाशा दित्य लामा ने बताया कि यह फिल्म भारतीय संस्कृति विभाजन की त्रासदी की पृष्ठभूमि पर आधारित प्रेम कहानी पर आधारित हैं। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह देखा गया। इस दौरान फिल्म के लेखक निर्देशक आकाशा दित्य लामा व फिल्म के निर्माता ऋषभ पांडे व अभिनेता अंकुर आरम्म व फिल्म के कलाकारों का खुशहाली फाउंडेशन के अध्यक्ष सोनू सिंह व समाजसेवी डॉ अमित गुप्ता द्वारा पीत दुप्पटा पहनाकर व स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया गया।

फिल्म के रिलीज के मौके पर फिल्म के निर्माता ऋषभ पाण्डे, फिल्म के अभिनेता अंकुर आरम्म, खलनायक अतुल गंगवार, भाजपा जिलाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह, महानगर अध्यक्ष राकेश शंखवार, समाजसेवी डॉ अमित गुप्ता, अनुपम शर्मा, रामनरेश कटारा, अश्वनी कुमार, आशा पोरवाल, महेन्द्र द्विवेदी, गोपाल कृष्ण सिंह, सतीश चंद्र गोला, प्रमोद कुमार, राकेश गौतम, पूरन लोधी, संतोष राठौर, संजोग गुप्ता, आशीष जादौन, गौरव प्रताप जादौन, राजन जादौन, संजीव कुमार, मुन्नेश चैहान आदि मौजूद रहे।

 

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2254