Skip to content

फिरोजाबाद: आरटीओ कार्यालय पर सड़क सुरक्षा पखवाड़े का हुआ आगाज

-सड़क सुरक्षा नियमों का पालन करें, सुरक्षित रहें और जिम्मेदार नागरिक बने-एआरटीओ

फिरोजाबाद। सोमवार को दबरई स्थित सहायक संभागिक कार्यालय सिविल लाइन से सड़क सुरक्षा पखवाड़े का शुभारंभ किया गया। जो कि 22 अप्रैल से प्रारंभ होकर 4 मई तक जनपद में चलाया जाएगा। जिसके तहत कॉलेज के विद्यार्थियों व सिविल डिफेंस के वॉलिंटियर्स के द्वारा विभिन्न कार्यक्रम आयोजित कर लोगों को सड़क सुरक्षा के नियमों का पालन करने के लिए जागरूक किया जाएगा।

इस अवसर पर आरटीओ सुरेश चंद्र यादव ने कहा कि वर्तमान में चल रही लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 तथा वैवाहिक व धार्मिक आयोजनों के कारण सड़कों पर ज्यादा आवागमन होने की प्रबल संभावनाओं की दृष्टिगत समस्त स्टेक होल्डर विभागों के सहयोग से सड़क सुरक्षा पखवाड़ा 22 अप्रैल से 4 मई तक जनपद भर में चलाया जाएगा। इसके अंतर्गत विभिन्न कार्यक्रम आयोजित कराकर लोगों को सड़क सुरक्षा के नियमों का पालन करने के लिए जागरूक किया जाएगा।

कार्यक्रम के दौरान जिला सूचना अधिकारी दयाशंकर, आरआई अखिलेश यादव व पुलिस निरीक्षक यातायात ने सिविल डिफेंस के वॉलिंटियर्स व कॉलेज के विद्यार्थियों को सड़क सुरक्षा नियमों की जानकारी से अवगत कराया। उन्होंने कहा की आप लोग यहां से जाकर अपने घर व कॉलोनी के लोगों एवं अपने मित्रों को भी यातायात के नियमों का पालन करने के लिए जागरूक करें। जिससे सड़क दुर्घटनाओं में कमी आ सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *