शिकोहाबाद: शहीद की बेटी की शादी में पूर्व फौजियों ने दिया आर्शीवाद

शिकोहाबाद। शहीद सैनिक की बेटी की शादी में सैनिक समाज सेवा संगठन के समस्त पदाधिकारी जिला अध्यक्ष फौजी विशेष कुमार की नेतृत्व में शामिल हुए। शादी समारोह में पूर्व फौजियों ने बेटी को पिता की कमी ना खले, इस लिए सभी पूर्व फौजियों ने जाकर नव दंपत्ति को आशीर्वाद दिया और संगठन का मूमेंटो भेंट करने के साथ ही एक छोटी सी भेंट ट्राली बैग भी दिया।

 

जनपद के गांव नगला खेड़ा निवासी शहीद हेम सिंह की बेटी की शादी में संगठन के सभी पदाधिकारी एकत्रित होकर पहुंचे। जहां उन्होंने वर-वधू को आशीर्वाद दिया और संगठन का मूमेंटो भेंट करने के साथ ही एक ट्रॉली बैग सप्रेम भेंट किया। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष रविंद्र ,संरक्षक इंजीनियर रामब्रेश यादव,जिला उपाध्यक्ष दलवीर सिंह,सचिव पीसी यादव,कोषाध्यक्ष ध्रुवजीत सिंह, तहसील अध्यक्ष जसराना रवीश यादव और मीडिया प्रभारी मुरारी लाल आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम के अंत में जिलाध्यक्ष ने बेटी के परिवारवालों का आभार व्यक्त किया।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 712