फिरोजाबाद: सीडीओ ने दिलाई मतदाता जागरूकता की शपथ

फिरोजाबाद। मुख्य विकास अधिकारी व नोडल अधिकारी स्वीप दीक्षा जैन के निर्देशन में जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी आशीष कुमार पांडेय एवं खंड शिक्षा अधिकारी उपेंद्र सिंह के द्वारा स्वीप टीम के सहयोग से पुलिस लाइन दबरई में मानव श्रंखला बनाई गई। काॅलेज की छात्राओं ने चुनाव आयोग का चिन्ह, उंगली पर लगी स्याही आदि को रंगोली से बनाकर मतदाता जागरूकता का संदेश दिया। पूरे कार्यक्रम की ड्रोन कैमरे से वीडियोग्राफी की गई।

इस अवसर पर सीडीओ दीक्षा जैन सभी लोगो को मतदाता की शपथ दिलायी। साथ ही सभी से अपील करते हुए कहा कि आप सभी मतदान योद्धा के रूप में सात मई को घर-घर जाकर लोगों को मतदान वाले दिन बूथों पर भेजने का काम करेंगे। स्वीप ब्रांड एम्बेसडर डॉ संध्या द्विवेदी ने मानव श्रृंखला कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु समस्त लोगो का धन्यवाद देते हुए कहा कि चुनाव के पर्व का उद्देश्य आप सभी के सहयोग से ही पूरा होगा। आप सभी लोगो को घर-घर जाकर वोटरों को जागरूक करते रहे। कार्यक्रम का संचालन कमलकात पालीवाल ने किया। इस दौरान हिमांशु शर्मा, मूवी शर्मा, चेतेंद्र प्रताप, दिनेश राजा, जफर आलम, अशोक कुशवाहा, अरविंद कुशवाहा, आरके राजौरिया, मो सिद्दीक, सुमन राजपूत, विनीता चैधरी के साथ सैंकड़ो शिक्षक एवं आंगनवाड़ी कार्यकत्री आदि मौजूद रहे।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1160