फिरोजाबाद: मुस्लिम समाज के लोगों को मतदान के प्रति किया जागरूक

फिरोजाबाद। दरगाह हजरत इमामुद्दीन शाह, फखरुद्दीन शाह की दरगाह पर सूफी गुलाम समदानी मियां की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में लोगों मतदान के प्रति जागरूक किया गया।

जिला मोहर्रम कमेटी के अध्यक्ष मोहसिन मियां ने कहा है कि सात मई को मतदान वाले दिन सभी लोग अपने-अपने घरो से निकलर मतदान अवश्य करें। मतदान करना हम सभी भारतीय का कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि आधी रोटी खाएंगे वोट डालना जरूर जाएंगे। वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूफी वकील मियां ने कहा है सब काम छोड़ेंगे पहले वोट डालने जाएंगे। सचिव मजहर उद्दीन ने कहां है कि लोकतंत्र को मजबूत करें वोट हमारा अधिकार है ज्यादा से ज्यादा मतदान करे।

मंत्री गुड्डू मियां ने कहा कि लोकतंत्र में पर्व सब लोगों को बढ़-चड़कर हिस्सा लेकर अपने मताधिकार का प्रयोग करे। जिला मोहर्रम कमेटी के उपाध्यक्ष जुबेर ने कहा एक वोट देश के लिए। बैठक में सूफी गुलाम हसनैन मियां, सूफी गुलाम फाकरी मियां, अब्बास, सज्जाद, रहीस, अदनान, मोरिस, शाहिद, अनवर, कामरान, हाजी गुलाम साबिर मियां, शाह आलम, अब्बास अली, गुलाम हैदर, मोहम्मद कैफ आदि लोग मौजूद रहे।

 

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2254