टूंडला: धनगर जाति प्रमाण पत्र जारी कराने को लेकर सीएम के नाम सिटी मजिस्ट्रेट को सौपा ज्ञापन

टूंडला। धनगर महासभा टूंडला का प्रतिनिधि मंडल सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा में भंवर सिंह धनगर एडवोकेटप्रदेशअध्यक्ष धनगर महासभा के नेतृत्व में धनगर अनुसूचित जाति के प्रमाण पत्र 24 जनवरी 2019 के स्पष्ट शासनादेश के बावजूद भी तहसीलों में निर्गत न होने के कारण मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट फिरोजाबाद को सौपा।

इस दौरान धनगर महासभा के प्रदेश अध्यक्ष भंवर सिंह धनगर एडवोकेट ने ज्ञापन में बताया कि सरकार के शासनादेश का पालन तहसीलों में नहीं किया जा रहा है। जिससे समाज में आक्रोश व्याप्त है, मुख्यमंत्री से धनगर समाज ने मांग की है कि अभिलंब जाति प्रमाण पत्र जारी कराये जाए जिससे समाज सरकार में भागीदारी कर सके। इस दौरान भमर सिंह एडवोकेट, बंटू धनगर, सुरेंद्र एडवोकेट, कृष्णकान्त धनगर, बलवीर धनगर, विनय धनगर, अवनिस धनगर, डेविड धनगर, विक्रम धनगर प्रधान, अजय धनगर, उपेंद्र धनगर धनगर आदि लोग मौजूद रहे।

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 395