फिरोजाबाद: इंटरमीडिएट की छात्रा वैष्णवी कुशवाह को किया सम्मानित

फिरोजाबाद। चक्रवर्ती सम्राट महान अशोक जन्मोत्सव एवं शोभायात्रा समिति द्वारा समाज की बेटी वैष्णवी कुशवाहा का इंटरमीडिएट में चैथा स्थान प्राप्त करने पर सम्मानित किया। साथ ही सभी लोगों ने निष्पक्ष व निर्भीक होकर मतदान करने की शपथ ली।

इस अवसर पर डॉ प्रमोद कुशवाह ने कहा कि समाज की वैष्णवी जैसी प्रतिभावान छात्राओं को प्रोत्साहित कर आगे बढ़ाने का काम करें। कार्यक्रम में प्रेमप्रकाश कुशवाहा जिलाध्यक्ष राज्य कर्मचारी महासंघ ने मतदान करने की शपथ दिलाई। कार्यक्रम के अध्यक्षता जगदीश कुशवाह व आभार राकेश बाबा ने प्रकट किया।

इस दौरान एडवोकेट बबलू कुशवाहा, स्नेहलता, डॉक्टर प्राजंलि कुशवाहा, प्रज्ञान, धर्मेंद्र, दीपक, संजय, नीरज, देवी सिंह, प्रेमप्रकाश उर्फ पप्पू भाई, मोहित शर्मा, नरेंद्र कुमार, रोहित, विजेंद्र, डॉ राधेश्याम, महेंद्र कुशवाहा, अखिलेश पैड़तिया आदि उपस्थित रहे।

 

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2254