टूंडला: हजरत लोको वाले सैयद बाबा उर्स कमेटी की बैठक में हुई चर्चा

टूंडला। हजरत वाले लोको सैयद बाबा उर्स कमेटी की एक बैठक नगला मस्जिद पर हुई। जिसमें 25 मई को होने वाले उर्स को लेकर चर्चा की गई। तथा अध्यक्ष प्रतिनिधि मौ. रिहान को चुना गया।

बैठक में हजरत लोको वाले सैयद बाबा उर्स कमेटी के व्यवस्थापक मोहम्मद हुसैन पूर्व प्रधान ने कहा कि 25 मई को हजरत लोको वाले सैयद बाबा का उर्स धूमधाम से मनाया जाएगा जिसके लिए उर्स कमेटी की टीमें गठित कर अलग-अलग कामों की जिम्मेदारी सौंपी है। उन्होंने कहा कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी उर्स बेहतरीन तरीके से मनाया जाएगा। तथा दुकान व खेल खिलौने वालों को एक साइड में जगह दी जाएगी जिससे यातायात सुचारू रहे।

बैठक की अध्यक्षता अली जनाब लाल मोहम्मद साहब ने तथा संचालन करीम बक्स साहब ने किया। बैठक में अध्यक्ष मौ. शकील अब्बास, वरिष्ठ उपाध्यक्ष मौ. शहजाद खान, इमरान अंसारी, जुनैद सिद्दीकी, बिल्लू, महमूद खान, सोनू अब्बास, बल्लू, सद्वाम, समीम, हैदर, गुड्डू, हामिद मामू, हाजी मौ. हसन, बाबूलाल, अकील अब्बास, आजम खान आदि उपस्थित रहे।

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 395