फिरोजाबाद: बच्चों ने मतदाता जागरूकता रैली निकाल, पाॅश काॅलौनी के वांशिदों से वोट देने की अपील

फिरोजाबाद। स्वीप के अंतर्गत स्वामी रामतीर्थ इंटर कॉलेज में मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। रैली में बच्चों ने मतदान संबंधी स्लोगन के माध्यम से लोगों सात मई को वोट देने की अपील की।

शनिवार को मतदाता जागरूकता रैली का शुभारम्भ खंड शिक्षा अधिकारी उपेंद्र सिंह ने हरी झंडी दिखाकर किया। रैली स्वामी रामतीर्थ स्कूल से प्रारम्भ होकर पूरे पाॅश काॅलौनी विभव नगर में भ्रमण कर स्कूल प्रांगण में आकर सम्पन्न हुई। रैली में स्वीप ब्रांड एम्बेसडर डॉ संध्या द्विवेदी, पूर्व ब्रांड एम्बेसडर व समाजसेविका कल्पना राजौरिया, स्वीप ब्रांड एम्बेसडर सिरसागंज कमलकांत पालीवाल एवं स्वीप टीम से दिनेश राजा द्वारा मतदाता जागरूकता स्लोगन के माध्यम से नारेबाजी कराते हुए बीच बीच मे रैली को रोककर सभी कॉलोनी वासियों से सात मई को मतदान वाले दिन वाले करने की अपील की।

रैली में किन्नर समाज के लोगो ने अपनी गाड़ी रोककर इस अभियान में अपनी भी सहभगिता दी और आश्वासन दिया कि किन्नर समाज के सभी लोग भी वोट करेंगे। इस दौरान सुरेंद्र चैहान, सुरेंद्र यादव, आभा कुलश्रेष्ठ, सुशील शर्मा, सत्यनारायण, राकेश यादव, पंकज श्रीवास्तव, नरेंद्र शर्मा, सनद गुबरेले, अर्चना सिंह, सोनी यादव, कोमल अग्रवाल, अंजू शर्मा, अशोक कुशवाहा आदि शामिल रहे।

 

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1160