शिकोहाबाद: कल्पतरू महिला मंडल के निःशुल्क मेडिकल कैंप में 400 बच्चों के दाॅत व नेत्र की हुई जांच

शिकोहाबाद। नगर के एटा रोड स्थित नारायणी पब्लिक स्कूल में एक मेडिकल कैंप का आयोजन कल्पतरू महिला मंडल द्वारा किया गया। जिसका शुभारंभ असिस्टेंट कमिश्नर श्रीनाम कश्यप जीएसटी ने फीता काटकर एवं माँ शारदे के चित्र पर दीप प्रज्वलित कर किया। मेडिकल केम्प सुबह 10ः30 बजे से शुरू हुआ। जिसमे नन्हे बच्चो से लेकर कक्षा आठ तक के बच्चो का चेकअप दंत चिकित्सक तुषार गुप्ता व नेत्र चिकित्सक प्रांजुल गुप्ता द्वारा किया गया। केम्प मे डाक्टरों द्वारा चेकअप के दौरान कई बच्चो को परेशानी होने पर पर्चा देकर घर पर माता-पिता को बताने को कहा। कैंप मे लगभग 400 बच्चो का चेकअप किया गया।

इसी के साथ नगर मे भीषण गर्मी को देखते हुये दो स्थानो पर कल्पतरु ट्रस्ट द्वारा प्याऊ की व्यवस्था की गयी है। जिसमे माता वाली गली के सामने बड़ा बाजार पर और दूसरी रोडवेज बस स्टेण्ड के सामने प्याऊ की व्यवस्था रहागीरो के लिये की गयी है। दोनो प्याऊ का शुभारम्भ असिस्टेन्ट कमिश्नर श्रीनाम कश्यप जीससटी ने किया। इस अवसर पर कल्पतरू ट्रस्ट के संस्थापक कृष्ण कुमार खण्डेलवाल, तरुन अग्रवाल, मनु तोमर, गगन कपूर, प्रशांत राजपूत, विशाल अग्रवाल, अतुल सिंधल, गगन तोमर आदि के साथ महिला मण्डल मे सोनिका अग्रवाल अध्यक्ष, पल्लवी अग्रवाल सचिव, हेमा बंसल कोषाध्यक्ष, शालिनी अग्रवाल, शोभा खण्डेलवाल सहित मण्डल की सभी महिला व स्कूल का समस्त स्टाफ उपस्थित रहा।

 

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 712