फिरोजाबाद: प्राथमिक शिक्षक संघ ने बीएसए को सौंपा ज्ञापन

-प्रा.वि. रैपुरा में हुई घटना की समिति बनाकर जांच कराने की मांग

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ ने शनिवार को प्रा. वि. रैपुरा में हुई घटना की निंदा की है। साथ ही बीएसए कार्यालय पर प्रदर्शन कर मामले के निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है।

उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष डाॅ शौर्यदेव मणि यादव के नेतृत्व में सैकड़ो शिक्षकों ने बीएसए कार्यालय पर पहुंचकर प्रदर्शन किया। साथ ही बीएसए को सौंपे ज्ञापन में कि प्रा. वि. रैपुरा में शनिवार को हुई घटना की शिक्षक संघ निंदा करता है। शिक्षकों को विद्यालयों में भयमुक्त वातावरण देने, अराजकतत्वों का विद्यालय में दखल रोकने एवं उक्त विद्यालय की रसोईया, जिसने शिक्षक की गरिमा से खिलवाड किया है। उसे तत्काल हटाने मांग करता है।

वही भविष्य में शिक्षकों के साथ ऐसी घटनाओं की पुनरार्वत्ति न हो, इसके लिए शिक्षक संघ पूरे प्रकरण की समिति बनाकर निष्पक्ष जांच कराने की मांग करता है। ज्ञापन देने वालों में जिलामंत्री कमल कांत पालीवाल, अरूण कुमार, आलोक चैहान, अवधेश कौशिक, कल्पना राजौरिया, रीना पचैरी, मनोज गुप्ता, अवधेश कोशिक, हरिओम यादव आदि मौजूद रहे।

 

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2254