टूंडला: कच्चा टूंडला गली नबंर एक के वांशिदे बूंद-बूंद पानी को तरसे

टूंडला। क्रान्तिकारी संगठन आप और हम राष्ट्रीय भ्रष्टाचार अपराध मुक्ति संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीएस बेदी ने जनसंपर्क कर नगर के कच्चा टूंडला वार्ड संख्या दस गली नबंर एक में बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे है लोग। जल्द ही पालिका अधिशासी से मिलकर समस्या का समाधान कराया जाएगा

इस दौरान आप और हम संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीएस वेदी ने बताया कि स्थानीय लोगों को कहना है कि वार्ड 10 के पार्षद से जब पानी की समस्या को हल करने को कहते हैं तो उनका जवाब होता है। पहले के पार्षद हल नहीं करा पाए तो मैं क्या करूं। नगर पालिका द्वारा पानी की लाइन पड़ी हैं। लेकिन घरों में पानी नहीं जाता कई बार नगर पालिका अधिकारियों को अवगत भी करा चुके हैं।

आज तक पानी की गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं कोई जनप्रतिनिधि भी इस और ध्यान नहीं दे रहा। अगर पानी की टंकी नही लग सकती है तो सुबह शाम पानी का टैंकर लाकर 50 मीटर पाइप लगाकर घरों तक पानी पहंचाया जाए ताकि पानी से लोगो राहत मिल सके। मांग करने वालो में साजिद अली, बॉबी, मसूख, तुलसी देवी, निजाम, प्रेमपाल, गुलशन, नाजिमी, राधा, गौरव, रहायना, मीरा गुप्ता, मसूदा, रेखा देवी आदि है।

 

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 395