टूंडला: विद्युत ट्रांसफार्मर में आग लगने से मची अफरा तफरी

टूंडला। नगर के थाने के पीछे रखें ट्रांसफार्मर में अचानक आग लग गई। जिससे आने जाने वाले राहगीरों में अफरा तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया। गनीमत रही बड़ा हादसा होने से टला।

सोमवार को टूंडली रोड थाने के पीछे विद्युत ट्रांसफार्मर में अचानक आग लग गई। जिससे विद्युत ट्रांसफार्मर धूं-धूंकर जल उठा। वहां से गुजर रहे राहगीरों को निकलने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इस दौरान वहां के वाशिंदो ने घटना की जानकारी दमकल विभाग को दी। मौके पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया।

गनीमत रही कि कोई आग की चपेट में नहीं आया। इस संबंध में राहगीरों ने बताया कि विद्युत ट्रांसफार्मर इससे पहले भी कई बार फुक चुका है। विद्युत विभाग के कर्मचारी अभी आये है। इस दौरान लोगों की देखने के लिए भीड़ लगी रही।

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 395