Skip to content

फिरोजाबाद: दस दिनों पानी की समस्या से परेशान लोगों का फूटा गुस्सा

-स्टेशन रोड पर लगाया जाम, नगर निगम के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

फिरोजाबाद। भीषण गर्मी के बीच पानी की किल्लत होने पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। पानी न मिलने से नाराज लोगों ने मंगलवार को स्टेशन रोड पर जाम लगा दिया। नगर निगम के खिलाफ नारेबाजी की। उसके बाद मौके पर पहुंचे नगर निगम के अधिकारियों ने काम शुरू कराया। तब जाकर लोग शांत हुए।

पूरा मामला थाना दक्षिण क्षेत्र के नई बस्ती मोहल्ले का है। जहां पर विगत 10 दिनों से पानी नहीं पहुंच रहा था। पानी न मिलने से परेशान लोगों का धैर्य जवाब दे गया और वह एकत्रित होकर स्टेशन रोड पर आ गए। जहां उन्होंने नगर निगम के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जाम लगा दिया। लोगों का कहना था कि स्मार्ट सिटी के तहत नगर निगम द्वारा विकास कार्य कराए जा रहे हैं। नई पाइप लाइन डाली जा रही हैं, जिसके चलते विगत 10 दिन से उनके मोहल्ले में पानी नहीं आ रहा है। पानी न मिलने पर उन्होंने जाम लगाया है।

जाम की सूचना पर नगर निगम के एई मुंशीलाल वर्मा मौके पर पहुंचे और उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि उन्हें पानी उपलब्ध कराने के लिए कार्य शुरू कराया जा रहा है। जल्द ही पानी की आपूर्ति मोहल्ले में की जाएगी। उनके आश्वासन पर ही लोगों का गुस्सा शांत हुआ और करीब एक घंटे बाद जाम खुल सका।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *