Skip to content

फिरोजाबाद: फिरोजाबाद में प्राइवेट एंबुलेंस चालकों की दबंगई

-महिला को मारी टक्कर, विरोध करने पर राहगीरों को पीटा

फिरोजाबाद। सुहाग नगरी में प्राइवेट एंबुलेंस चालकों की दबंगई लगातार बढ़ती जा रही है। जबरन मरीजों को ले जाने के मामले सामने आते हैं, तो वहीं अब एक महिला को टक्कर मारने के बाद बीच बचाव करने के लिए आए राहगीरों को भी एंबुलेंस चालकों ने पीट दिया। पीड़ित युवक ने पुलिस में शिकायत की है।

फिरोजाबाद के प्राइवेट ट्रॉमा सेंटर के सामने तमाम प्राइवेट एंबुलेंस चालक अपनी गाड़ियों को लेकर खड़े रहते हैं। अस्पताल से डिस्चार्ज होने या रेफर होने वाले मरीजों को वह लाते ले जाते हैं। इन प्राइवेट एंबुलेंस चालकों की मनमानी कई बार देखने को मिल चुकी है, जिसमें जबरन मरीज को ले जाने, मनमाने रुपए वसूलने के मामले सामने आए हैं।

आज मंगलवार को एंबुलेंस चालकों ने दबंगई दिखाते हुए प्राइवेट ट्रॉमा सेंटर के सामने एक महिला को टक्कर मार दी।वहां से गुजर रहे लोगों ने जब एंबुलेंस चालक को देखकर चलने की सलाह दी तो उन्होंने एकजुट होकर राहगीरों को ही पीट दिया। जिसमें एक व्यक्ति लहुलूहान हो गया। उसके सिर में से खून निकल रहा था। वही, हाथ में भी चोटे थी। मारपीट करने के बाद एंबुलेंस चालक मौके से फरार हो गए।

पीड़ित ने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों की तलाश की, लेकिन वह जब तक वह भाग चुके थे। पीड़ित ने प्राइवेट एंबुलेंस चालकों की शिकायत पुलिस से की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *