Skip to content

शिकोहाबाद: मतगणना स्थल के आसपास ड्रोन कैमरों से रखी जाएगी नजर

-मतगणना के दौरान उपद्रव करने वालों पर होगी सख्त कार्यवाही

शिकोहाबाद। लोकसभा चुनाव के मतदान की प्रक्रिया समाप्त होने के बाद मंगलवार सुबह आठ बजे से मतगणना प्रारंभ हो जाएगी। मतगणना को निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए प्रशासन सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम कर रहा है। मंडी समिति के आसपास के इलाके में ड्रोन कैमरों से सुरक्षाव्यवस्था पर पैनी नजर रखी जाएगी।

सोमवार को एडीएम विषू राजा चैहान, सीडीओ नेहा जैन, एसडीएम आदेश सिंह सागर ने मंडी समिति का निरीक्षण किया। इस दौरान मतगणना की तैयारियों के लिए बनाए गए आरओ और एआरओ टेबिल को चेक किया। मतगणना कार्मिकों से बात की। इस दौरान कार्य में किसी प्रकार की कोई रुकावट ना आए, इसलिए मंडी समिति में लगाए गए बाईफाई (इंटरनेट) की स्पीड को चेक किया। काउंटिंग और सुरक्षा के साथ अन्य कार्य में लगे कर्मचारियों से वार्ता की।

उन्होंने विधान सभा बार लगे सभी तैनात कर्मचारियों को निर्देश दिये। मंडी परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार मतगणना निष्पक्ष और शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। मंडी परिसर के समीप क्षेत्र की ड्रोन कैमरों से निगरानी की जाएगी। जिससे किसी भी उपद्रवी को आसानी से चिंहित कर उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जा सके।

इस संबंध में एसडीएम और सीओ प्रवीन कुमार ने कोतवाली में मंडी समिति के आसपास के घर वालों को बुला कर मीटिंग की और उन्हें सख्त निर्देश दिये।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *