शिकोहाबाद: कच्ची शराब बनाने बाले दो आरोपी दबोचे

-उनके कब्जे से 17 लीटर कच्ची शराब व सामान बरामद

शिकोहाबाद। थाना पुलिस टीम ने कच्ची शराब बना कर बेंचने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से 17 लीटर अवैध मिश्रित कच्ची शराब और शराब बनाने का सामान बरामद किया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित के निर्देश पर अवैध शराब की तस्करी करने वालों के विरूद्ध अभियान चलाया जा रहा है। इसके अंतगर्त थाना पुलिस टीम ने बृहस्पतिवार को मुखबिर की सूचना पर गिहार कॉलोनी के मोड़ से गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गये युवकों के कब्जे से 17 लीटर कच्ची शराब, और शराब बनाने का सामान बरामद किया है।

पकड़े गये युवकों ने पूछताछ में पुलिस को अपने नाम आकिल पुत्र साबिर निवासी रामगढ़ रोड़ हबीबगंज और अब्दुल समद पुत्र अब्दुल जब्बार निवासी आजाद नगर रामगढ़ बताया है। उनके कब्जे से अवैध मिश्रित कच्ची शराब कुल मात्रा करीब 17 लीटर शराब देशी अपमिश्रित व 200 ग्राम नौसादर,750 ग्राम युरिया बरामद की है। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 712