शिकोहाबाद: हाईटेंशन लाइन का तार टूटने से पेड़ में लगी आग, बड़ा हादसा टला

शिकोहाबाद। गुरुवार सुबह नो बजे के करीब रेलवे स्टेशन रोड नहर कोठी के समीप 11 हजार की हाईटेंशन विद्युत लाइन का तार टूट कर पेड़ पर गिर पडा। जिससे पेड़ की टहनियों में आग लग गई। पेड़ में आग लगने की जानकारी होते ही स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। मौके पर पहुंची फायर फाइटर टीम ने आग पर काबू पाया।

स्टेशन रोड नहर कोठी के समीप 11 हजार की हाईटेंशन लाइन के तार निकल रहे हैं। यह तार वहां खड़े वक्षों के सहारे से जा रहे हैं। बृहस्पतिवार सुबह हाईटेशन लाइन का तार टूट कर पेड़ पर गिर पडा। जिससे पेड़ की कुछ टहनियों में आग लग गई। पेड़ आग से जलने लगा। उसको जलता देख स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया। क्योंकि पेड़ के नीचे कुछ बांस बल्लियों की दुकान थी। अगर आग बढ़ती तो बांस बल्लियों में लग जाती तो बिकराल रूप ले सकती थी। इससे लोगों में दहशत भी फैल गई। स्थानीय लोगों ने पेड़ में आग को देख थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया और पेड़ के नीचे लगी हुई बांस बल्लियों को सुरक्षित बचा लिया।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 712