शिकोहाबाद: मैथिल समाज ने निकाली पांच सूत्रीय मांगों को लेकर मोटर साइकिल यात्रा

शिकोहाबाद। मैथिल समाज की एक मोटर साइकिल यात्रा मोहल्ला गढैया से प्रारंभ हुई। जो कटरा बाजार होते हुए जिला मुख्यालय पहुची। यहां पर जिलाधिकारी को सबोधित पांच सूत्रीय ज्ञापन सौंपा गया।

मोटर साइकिल यात्रा रामसेवक वैद्य के नेतृत्व में मोहल्ला गढ़िया से मोटरसाइकिल यात्रा निकाली गई। जो दबरई जिला मुख्यालय पर गई। वहां पर मैथलब्राह्मण महा समाज द्वारा पांच सूत्रीय मांगों को लेकर धरना दिया गया। धरना के बाद एक ज्ञापन जिलाधिकारी को दिया गया।

रामसेवक वैद्य ने कहा कि हम ज्ञापन के माध्यम से मांग करते हैं कि हमारे पांच सूत्री मांगों को गंभीरता पूर्वक लेते हुए उनका पूरा किया जाये। चेतावनी दी कि अगर हमारी मांगों को नहीं माना गया तो हमारा समाज आंदोलन करने पर बाध्य होगा।

पूर्व सैनिक कल्याण एवं सामाजिक विकास समिति की बैठक 10 को
शिकोहाबाद। पूर्व सैनिक कल्याण एवं सामाजिक विकास समिति की बैठक 10 को रघुवर पैलेस गैस्ट हाउस में आयोजित की जायेगी। जिसमें पू्र्व सैनिकों की सभी प्रकार की समस्याओं का समाधान किया जायेगा। नियमित योगाभ्यास द्वारा स्वस्थ जीवन जीने की कलाएं भी बताई जायेंगीं। यह जानकारी सिमित के सिचव सूबेदार छोटेलाल यादव ने दी है।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 712