Skip to content

शिकोहाबाद: नगर में धूमधाम से निकला चेहल्लुम का जुलूस

शिकोहाबाद। नगर में चेहल्लुम का जूलूस धूमधाम के साथ निकाला गया। जुलूस में मुस्लिम समाज के लोग बड़ी संख्या में कटरा बाजार स्थित नवी चैक पर एकत्रित हुए। यहां से जुलूस एटा तिराहा, पक्का तालाब, तहसील तिराहा, स्टेट बैंक होते हुए रुकनपुर पहुंचा। यहां से मैनपुरी तिराहा होते हुए नवी चैक पर ही पहुंच कर समाप्त हुआ। जुलूस में सामिल लोग नारे लगाते हुए चल रहे थे।

चेहल्लुम जुलूस नौशे नवी के नेतृत्व में निकाला गया। जुलूस के प्रारंभ होने से पूर्व आयोजक समिति के लोगों ने समाजसेवी और ताजिए व अलमदारों का स्वागत किया। बैंड बाजेवाले बैंड बजाते हुए चल रहे थे। जुलूस के दौरान बड़ी संख्या में हिंदू-मुस्लिम समाज के लोगों ने शबर्त और अन्य पेय पदार्थ वितरित किये।

इस अवसर पर मोहम्मद आसिफ, नौशे नवी, फरीद अहमद, राजीव गुप्ता, शेखर अग्रवाल, अशोक कुमार, करण सिंह, पप्पू नेताजी, गोलू चड्ड़ा, अरुण गुप्ता, मोईन, उमरदीन ठेकेदार, सोनी गंभीर, इसरार अहमद, जॉनी गुप्ता, अतुल गुप्ता, मुस्लिम कुरैशी और मोहसीन के अलावा प्रशासनिक अधिकारियों में एसडीएम विवेक मिश्रा, सीओ देवेंद्र प्रताप, प्रभारी निरीक्षक हरवेंद्र मिश्रा, एसडीओ मनोज कुमार सहित अन्य विभागों के अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे।

पालिका ने गड्ढे कराए बंद
चेहल्लुम के जुलूस को ध्यान में रखते हुए नगर पालिका प्रशासन ने दोनों सड़कों में बने हुए गड्ढों की पेंचवर्क का काम कराया। कर्मचारियों ने गड्ढों को सीमेंट की गिट्टी से भर कर समतल कर दिया। जिससे जुलूस में शामिल लोगों को किसी प्रकार की कोई परेशानी न हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *