फिरोजाबाद: एसएसपी ने थाना उत्तर व रसूलपुर में सुनी लोगों की समस्याएं

फिरोजाबाद। शनिवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने रसूलपुर व थाना उत्तर में समाधान दिवस के अवसर पर समस्याएं सुनीं और अधीनस्थों को उनके शीघ्र निस्तारण के निर्देश दिये। इस दौरान एसएसपी ने अधीनस्थों से कहा कि आम जन जो थाने पर आता है, उसकी बात को सुनें और उसका निस्तारण कराने में रुचि रखें। अगर कोई भी प्रभारी निरीक्षक आम जनता की समस्याएं नहीं सुनता है और उनके पास समस्या लेकर जनता आती है, तो यह उस प्रभारी की कमजोरी होगी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आम जनता की समस्याओं को सुनकर उनका गुणवत्तापूर्ण निस्तारण किया जाए। उन्होंने कहा कि समाधान दिवस को आम जनता के लिए लगाया गया है। जिससे जनता इधर-उधर अधिकारियों के कार्यालयों का चक्कर न लगाए। इस लिए थाने पर आने वाली हर समस्या को सुनें और उसका समुचित गुणवत्तापूर्ण निराकरण कराएं। उन्होंने सभी प्रभारियों को थाने पर थाना दिवस लगा कर समस्या सुनने के निर्देश दिये। इस अवसर पर एसएसपी ने एक उत्कृष्ट कार्य करने पर एक महिला कांस्टेबिल को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित भी किया।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 712