फिरोजाबाद: महापौर ने सम्भव दिवस में सुनी लोगों की समस्याऐं

फिरोजाबाद। नगर निगम के जीवाराम हाॅल में महापौर कामिनी राठौर की अध्यक्षता (सम्भव) जनसुनवाई दिवस आयोजित किया गया। जिसमें महापौर ने लोगों की समस्याऐं सुन संबंधित अधिकारियों को निस्तारण के निर्देश दिए।

जनसुनवाई के दौरान सबसे ज्यादा पेयजल, साफ-सफाई, नाली खरंजा निर्माण के अलावा कर विभाग से संबंधित शिकायतें प्राप्त हुई। महापौर ने बताया कि जनसुनवाई में प्राप्त जन समस्याओं व शिकायतों का गंभीरतापूर्वक संज्ञान लेते हुये संबन्धित विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्देशित किया। प्राप्त शिकायतों को प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण कराया जायें।

इस दौरान नगर आयुक्त घनश्याम मीणा, अपर नगर आयुक्त, महाप्रबंधक जल, मुख्य कर निर्धारण अधिकारी एवं नगर निगम अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2254