शिकोहाबाद: भाजपा नेता सुमन मिश्रा को दी श्रद्धांजलि

शिकोहाबाद। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष एवं पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष सुमन प्रकाश मिश्रा की बुधवार को ब्राह्मण धर्मशाला में शोक सभा आयोजित की गई। जिसमें बड़ी संख्या में ब्राह्मण समाज के अलावा सर्व समाज के लोग उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे।

वक्ताओं ने कहा कि सुमन मिश्रा एक मृदुभाषी और गरीबों के हमदर्द थे। उन्होंने अपने कार्यकाल में आम जन की सेवा को ही सदैव सर्वो पर रखा। एसे व्यक्तित्व का हमारे बीच से जाना हम सभी लोगों के लिए अपूर्णनीय क्षति है। जिसकी भरपाई होना अब संभव नहीं है। मिश्रा जी ब्राह्मण समाज के प्रमुख नेता थे।

सभा में ब्राह्मण समाज के पूर्व विधायक ओमप्रकश वर्मा, पूर्व एमएलसी डॉ. दिलीप यादव, अध्यक्ष विपिन गर्ग, ब्लाक प्रमुख फिरोजाबाद लक्ष्मीनारायण यादव, डॉ.पीएस राना, अनिल शर्मा, ब्रजेश मिश्रा, आशीष मिश्रा, राजीव पचैरी, मयंक गर्ग, रामनरेश कटारा, संतोष वशिष्ठ, डॉ. रामकैलाश यादव, मुकेश कुलश्रेष्ठ, राज पचैरी, पूर्व विधायक हरिओम यादव, श्रीनारायण दीक्षित, मुकुल माहेश्वरी, हरीशंकर यादव और चेयरमैन प्रतिनिध राजीव गुप्ता सहित बड़ी संख्या में लोगों ने धर्मशाला में पहुंच कर भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 712