फिरोजाबाद: सोहन मार्केट मित्र मंडल धूमधाम से मनायेगा पंद्रहवाॅ गणेश महोत्सव

फिरोजाबाद। सोहन मार्केट मित्र मंडल द्वारा हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी पन्द्रहवाॅ गणेश महोत्सव 19 से 28 सितम्बर तक धूमधाम से मनाया जायेगा।

कार्यक्रम सचिव शलम चतुर्वेदी ने प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि 19 सितम्बर को भगवान गणेश की भव्य स्थापना शोभायात्रा गणेश प्रिंटर्स दुर्गा नगर से गाजे-बाजे के साथ निकाली जायेगी। जो कि विभिन्न मार्गो से होते हुए कोटला रोड स्थित सोहन मार्केट पहुंचकर सम्पन्न होगी।

वहीं 20 सितम्बर को भगवान गणेश का जन्मोत्सव, महाभिषेक व बधाई गीत वृंदावन कलाकारों को द्वारा प्रस्तुत किये जायेगे, 22 को माता की चैकी, 23 सितम्बर को राधारानी की भजन संध्या, 24 को भव्य छप्पन भोग एवं फूल बंगला के दर्शन होंग, 25 को भजन संध्या, 26 को सुंदरकांड, 27 को 251 दीपकों से भगवान गणेश की महाआरती का आयोजन किया जायेगा। वहीं 28 सितम्बर को भगवान गणेश की विसर्जन यात्रा निकाली जायेगी।

वार्ता के दौरान अशोक कुमार वर्मा, अमित चतुर्वेदी, विकास लहरी, कपिल अग्रवाल, मंदीप गुप्ता, अरविंद शर्मा, प्रखर अग्रवाल, विहाल लहरी आदि मौजूद रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2254