टूंडला: एनसीआर कालेज टूंडला के छात्रों ने नुक्कड़ नाटक किया प्रस्तुत

टूंडला। एनसीआर कालेज टूंडला में सतर्कता जागरूकता सप्ताह कार्यक्रम के अन्तर्गत नुक्कड़ नाटक का आयोजन किया गया। जिसमें छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया।

एनसीआर कालेज टूंडला में सतर्कता जागरुकता सप्ताह मनाया गया। इस दौरान एनसीसी कैडेट, स्काउट एवं विद्यार्थियों की एक टीम टूंडला रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या चार पर एकत्र हुई। कार्यवाहक प्रधानाचार्य एमपी सोनकर के निर्देशन में इस टीम द्वारा भ्रष्टाचार का विरोध करें, राष्ट्र के प्रति समर्पित रहें की थीम पर एक नुक्कड़ नाटक प्रस्तुत किया गया। जिसमें भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करने वे देश के प्रति समर्पित रहने की बात कही गई।

इस नाटक ने प्लेटफार्म पर मौजूद सभी यात्रियों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया व जोरदार तालियां बटोरी। नाटक में लग रहे गगन भेदी नारों में सभी यात्रियों ने साथ दिया व भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाने का संकल्प लिया। इस अवसर पर कालेज शिक्षक राकेश सिंह, कमल कांत, दिनेश चैहान, अमन शर्मा एवं अन्य कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 395