शिकोहाबाद: मंच का पालिकाध्यक्ष प्रतिनिधि ने फीता काट कर किया उदघाटन

शिकोहाबाद। न्यू गार्डेनिया इंटर कॉलेज के सामने स्थित पार्क में नवनिर्मित मंच का उदघाटन पालिकाध्यक्ष प्रतिनिध राजीव गुप्ता ने फीता काट कर किया। इस अवसर पर उन्होंने लोगों को पार्क के सौंदर्यीकरण का भी आश्वासन दिया।

न्यू गार्डेनिया स्कूल के सामने पार्क में चल रही नियमित निशुल्क क्लास योग मंच का उद्घाटन फीता काट कर चेयरमैन प्रतिनिधि राजीव गुप्ता ने किया। डॉ.पीएस राना ने जनता को सुबह साढ़े पांच बजे से साढ़े सात बजे तक प्रतिदिन योग सिखा रहे हैं। दर्जनों महिला पुरुष योग कक्षा में भाग लेते हैं। भारतीय मानवाधिकार मजदूर परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र चैधरी ने कहा योग हमारे शरीर को निरोगी बनाता है।

राजीव गुप्ता ने कहा हर व्यक्ति को योग करना चाहिए। शरीर को स्वस्थ रखने के लिए योग से बढ़िया कोई दूसरा साधन नहीं है। योग जीवन जीने की कला है। उन्होंने पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि पूरे पार्क को प्रकाश के साथ सुसज्जित किया जाएगा।

इस अवसर पर महेश माथुर, सुनहरीलाल राजपूत, अजय यादव, बृजमोहन यादव, जयवीर सिंह तोमर, डॉ. रामावतार राजपूत, सुनीता, रीता चैहान, अनीश राजपूत, सुमन राजपूत, रश्मि, वीरेश, बृजमोहन यादव, संजेश यादव, अजय यादव, इंजीनियर गिरद सिंह, कमलेश सिंह, उर्मिला उपाध्याय, रश्मि सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 712