फिरोजाबाद: नगर में चल रहे अवैध कट्टीखानों को बंद कराने की मांग

-हिंदूवादी संगठन ने एसएसपी के नाम संबोधित ज्ञापन थाना प्रभारी रसूलपुर को सौंपा

फिरोजाबाद। शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में चल रहे अवैध कट्टीखानों को बंद कराने की मांग को लेकर हिंदूवादी संगठनों ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, एसपी सिटी व सीओ सिटी के नाम संबोधित एक ज्ञापन थाना प्रभाारी रसूलपुर को सौंपा है।

शनिवार को राष्ट्रीय युवा वाहिनी गौ प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष हिंदूवादी पंडित हृदेश शर्मा के नेतृृत्व में समस्त पदाधिकारियों ने एसएसपी आशीष तिवारी, एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा व सीओ सिटी कमलेश कुमार के नाम संबोधित ज्ञापन थाना प्रभारी रसूलपुर को सौंपा है। जिसमें थाना रसूलपुर, थाना रामगढ़, थाना दक्षिण क्षेत्र में चल रहे अवैध कट्टीखानों को बंद करवाने की मांग की है। साथ ही हाईवे किनारे स्थित मीठ की दुकानों पर बिना पर्दा किये हुए मीठ बेचा जा रहा है। जिससे आम लोगों को परेशानी होती है। उन्होंने इस प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए गोपनीय तरीके से जांच कराकर कार्यवाही किये जाने की मांग की है।

ज्ञापन देने वालों में राहुल गर्ग, सतीश बाबा चक, सत्यप्रकाश राठौर, सीटू चक, नेकपाल राठौर, अवधेश चैहान, दीपक गर्ग, सोनू दिवाकर, जगदीश शंखवार, विपिन वित्थरिया, हिमांशु गर्ग, विजय सिंह, अभय पाठक, कृपाल सिंह राठौर, श्याम सिंह, रामू राठौर, राजेश, अजीत आदि रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2254