शिकोहाबाद: संविदा पर तैनात लिपिक के खिलाफ लेखपालों ने खोला मोर्चा

-उप जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा

शिकोहाबाद। उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ उप शाखा शिकोहाबाद की एक आवश्यक बैठक संघ अध्यक्ष अशोक यादव की अध्यक्षता में हुई। जिसमें नरेंद्र कुमार लेखपाल द्वारा संगठन को दिये गये पत्र पर सभी लेखपालों द्वारा विचार प्रकट किया गया।

वक्ताओं ने उप जिलाधिकारी कार्यालय में तैनात संविदा लिपिक अंकित पांडेय उर्फ नंदन द्वारा की गई अमर्यादित टिप्पणी पर सदन में लेखपालों में अक्रोश व्याप्त है। आरोप है कि पूर्व में भी लेखपाल साथी मनोज कुमार शर्मा से भी अंकित पांडेय द्वारा इसी तरह की अमर्यादित टिप्पणी की गई थी। लेखपाल साथियों को आपस में भिड़ाने का प्रयास किया गया था। जिससे आम सभा ने उक्त के संबंध में सर्वसहमति से तीन सूत्रीय निर्णय लिया है।

जिसमें उप जिलाधिकारी के कार्यालय में आशुलिपिक के पद पर संबंद्ध अंकित पांडेय को अबिलंब हटाया जाए। नरेंद्र कुमार लेखपाल को दी गयी विशेष प्रतिकूल प्रविष्टि निरस्त की जाए और उपरोक्त के अलावा लेखपाल संगठन द्वारा पूर्व में भी लंबित समस्याओं के संबंध में पत्र दिया गया था, उस संबंध में उपजिलाधिकारी द्वारा समस्याओं के निराकरण में न कोई रुचि ली गई और न ही निराकरण किया गया।

ज्ञापन देने वालों में वरिष्ठ उपाध्यक्ष ब्रजेश कुमार, नरेंद्र कुमार, विवेक यादव, रीवेश यादव, पूनम सहित बड़ी संख्या में लेखपाल मौजूद रहे।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -