फिरोजाबाद: त्रिदिवसीय संगीत संध्या कार्यक्रम का हुआ आयोजन

फिरोजाबाद। प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय मक्खनपुर स्थित केंद्र के द्वारा दयाशंकर रिसोर्ट स्टेट बैंक के पास, जेवरा तिराहा मक्खनपुर पर त्रिदिवसीय संगीत संध्या कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम का शुभारम्भ भाजपा नेता रत्न अग्रवाल, रखी गुप्ता, मक्खनपुर थाना प्रभारी नें दीप प्रज्जलन कर किया। सुप्रिद्ध संगीतकार बीके अविनाश भाई ने गीतों के माध्यम से चैतन्य स्वरुपओं द्वारा निराकार परमात्मा से अवगत कराया। उन्होंने शिव के वंदना कर प्रोग्राम की शुरुआत कर परमात्मा का सही परिचय दिया।

उन्होंने कहा कि आज के तनाव पूर्ण जीवन में राजयोग से अपने अंदर की कमी कमजोरियों, बुराइयों आदि को आसानी से दूर किया जा सकता है। इसके लिए आप शहर में अनेक स्थानों पर संचालित केंद्रों पर जाकर निःशुल्क राजयोग सीख सकते हैं।

कार्यक्रम में मनोज शर्मा, अमर सिंह, प्रदीप यादव, आचार्य ध्रव कुमार, दरवरी लाल कुशवाहा, शिवचरण वर्मा, डॉ अरविन्द वर्मा, डॉ उदयवीर यादव, डॉ मुन्नालाल आदि उपस्थित रहें है।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2254