शिकोहाबाद: लापता बालक जम्मू तबी से बरामद

-बालक को पा कर माता-पिता की आंखे भरआईं, पुलिस का किया शुक्रिया

शिकोहाबाद। घर के बाहर खेल रहा 11 वर्ष का बालक अचानक लापता हो गया। उसकी तलाश की, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद परिजनों ने थाना पुलिस को बालक के लापता होने की सूचना दी। पुलिस ने बालक को तलाशना शुरू कर दिया। शुक्रवार को पुलिस ने बालक को जम्मू तबी से बरामद कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। बालक को पाने के बाद माता-पिता की आंखें भर आईं। उन्होंने कहा कि उन्हें तो बेटे के मिलने की आस ही समाप्त हो गई थी। लेकिन पुलिस ने कड़ी मेहनत कर उन्हें बेटे से मिला दिया।

किशनपुर निवासी देव कुमार (11) पुत्र योगेश बाबु पालीवाल इंटर कालेज में पढ़ता है। 16 दिसंबर को वह घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान अचानक लापता हो गया। परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद परिजन थाना पहुंचे और बालक के लापता होने की जानकारी दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बालक को तलाशने का कार्य प्रारंभ कर दिया।

पुलिस को बुधवार को सूचना मिली कि एक बालक जम्मू तबी में है। इसके बाद पुलिस ने बालक के परिजनों से संपर्क किया और बालक को लेने के लिए जम्मू रवाना हो गई। शुक्रवार को पुलिस ने बालक के माता-पिता को बुला कर उनके सुपुर्द कर दिया।

प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि बालक से जम्मू तबी पहुंचने के बारे में जानकारी की, लेकिन वह कुछ नहीं बता सका। पुलिस ने पीड़ित बच्चे का जिला संयुक्त चिकित्सालय में चिकित्सीय परीक्षण कराया है।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 712