फिरोजाबाद: आयकर अधिनियम 1916 की धारा 43-बी (एच) में किए गए संशोधन को वापस लेने की मांग

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष मुकुंद बिहारी मिश्रा एवं प्रांतीय महामंत्री राजेंद्र गुप्ता के आह्वान पर सोमवार को व्यापार मंडल के महानगर अध्यक्ष अम्बेश शर्मा के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम एक लिखित ज्ञापन लोकसभा सांसद चंद्रसेन जादौन के कार्यालय प्रभारी रामनाथ बघेल को सौंपा।

जिसमें केंद्र सरकार के द्वारा आयकर अधिनियम 1916 की धारा 43-बी (एच) में किए गए संशोधन को अभिलंब वापस लेने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में मुख्य अतिथि प्रांतीय उपाध्यक्ष कैलाश उपाध्याय, रमाशंकर यादव दादा, रामबाबू झा, पवन दीक्षित, अर्जेश उपाध्याय, अनिल गुप्ता अमीन, सुभाष यादव, भानु उपाध्याय, राकेश बाबू शर्मा, आदि व्यापारी मौजूद रहे।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1160