फिरोजाबाद: हत्या का खुलासा न होने पर सदर तहसील के अधिवक्ताओं ने जताया रोष

फिरोजाबाद। सदर तहसील बार एसोसिएशन ने अधिवक्ता श्याम सिंह कुशवाह के पुत्र की हत्या का खुलासा न होने पर अधिवक्ताओं ने आक्रोश प्रकट करते हुए काम बंद हड़ताल कर दी। अधिवक्ताआं ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

तहसील बार एसोसिएशन के अध्यक्ष चरण सिंह यादव ने कहा कि 31 दिसंबर 2023 को अज्ञात बदमाशों ने श्याम सिंह कुशवाहा अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर शव कर को दुर्घटना के दिखाने के उद्देश्य से ट्रैंक पर फेंक दिया था। जिसको लेकर अधिवक्ताओं का प्रतिनिधि मंडल ने डीएम, एसएसपी के अलावा सीओ सिटी आदि मुलाकत कर निष्पक्ष जांच कराकर न्याय दिलाने की गुहार लगाई थी। लेकिन पुलिस-प्रशासन ने अभी तक मामले की जांच कर हत्या का खुलासा नहीं किया है।

सभाध्यक्ष भीकम पाल गौतम एडवोकेट ने कहा कि सभी अधिवक्ता, बैनामा लेखक, स्टाम्प विक्रेता, मुहर्रिर, फोटोग्रफर, टाईपिस्ट अग्रिम सूचना तक कलमबंद हड़ताल पर रहेगे। न्यायालयों के साथ-साथ उपनिबंधक कार्यालयों में भी कोई कार्य नहीं होगा। इस दौरान अधिवक्ता राकेश कुमार वर्मा, विनोद कुमार यादव, धर्मेंद्र सिंह यादव युवराज, अजय वीर सिंह सिकरवार, अशाद अली, श्याम सुंदर वर्मा, विमल कुमार राठौर, प्रेम सिंह यादव टिंचू आदि मौजूद रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2254