टूंडला: डीएम-एसएसपी ने ली जोनल व सेक्टर मजिस्ट्रेट की बैठक

टूंडला। तहसील सभागार टूंडला में लोकसभा चुनाव को लेकर डीएम, एसएसपी ने जोनल व सेक्टर मजिस्ट्रेट के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

तहसील सभागार टूंडला में एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें डीएम रमेश रंजन ने कहा कि मतदान के दिन सभी अधिकारी अपनी डयूटी का निर्वहन पूरी ईमानदारी से करेंगे। यदि किसी ने भी लापरवाही बरती तो उसके खिलाफ विभागीय कार्यवाई लगभग तय है। मतदान को लेकर सभी स्थानों पर चाक चैबंद व्यवस्थायें रहनी चाहिए। जो अधिकारी जोनल व सेक्टर में लगाये गये हैं वे अपने-अपने क्षेत्र का मतदान के दिन मतदान समय तक भ्रमण पर रहेंगे। यदि किसी प्रकार की कहीं कोई अव्यवस्था होती है तो उसकी जानकारी जिला कन्ट्रोल रूम को देंगे। मतदान केन्द्रो को आने-जाने वाले रास्तों, कम्युनिकेशन प्लान, मतदान केन्द्र के आस-पास के आमजनों से सम्पर्क के बारे में भी बैठक में चर्चा की गई।

बैठक में यह भी जानकारी दी गयी कि मतदान केन्द्र पर किसी प्रकार की ऐसी कोई अव्यवस्था न हो जिससे मतदान प्रभावित हो। इसके लिये सभी अधिकारी मतदान केन्द्र पर हो रही व्यवस्थाओं का फीड वैक लेेंगे। जो मतदान केन्द्र संवेदनशील हैं वहां पर अतिरिक्त फोर्स तो लगाई जायेगी साथ ही उन पर पुलिस प्रशासन की पैनी नजर भी रहनी चाहिए। इस मौके पर एसएसपी सौरभ दीक्षित, अपर जिलाधिकारी अभिषेक सिंह, एसडीएम टूंडला शिवध्यान पांडेय, तहसीलदार निशा श्रीवास्तव, नायब तहसीलदार हेमंत चैधरी के साथ सभी जोनल व सेक्टर मजिस्ट्रेट उपस्थित रहे।

 

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 395