टूंडला: संकल्प संस्था ने पक्षियों के लिये वर्तन व दाना किया वितरण

टूंडला। संकल्प संस्था द्वारा भीषण गर्मी को देखते हुये पक्षियों के लिये मिट्टी के विशेष बर्तन एवं खाने के दाना पैकेट वितरित किये गए।

इस मौके पर संस्था के संस्थापक इं आरपी. शर्मा ने बताया कि गर्मी के दिनों मंे परिंदों को पानी की आवश्यकता पड़ती है लेकिन उनको पानी नहीं मिलता है। पानी के अभाव में परिंदे अपनी जान तक दे बैठते हैं। इसलिये हम सभी का फर्ज है कि उनकी रक्षा के लिये अपनी छतों पर पानी व दाने की व्यवस्था करें।

इस मौके पर एनपी सक्सेना, अशोक सारस्वत, डा अनिल वाष्र्णेय, राकेश नौहवार, डा अनिल उपाध्याय, गिरीश श्रीवास्तव, डा अनिल कुलश्रेष्ठ,विनोद गुप्ता, महेंद्र झा, महीपाल नौहवार, राकेश शर्मा, के एस यादव, रतन सिंह, आर के सिंह, मानवेंद्र सिंह, राजेश कटियार आदि उपस्थित रहे।

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 395