फिरोजाबाद: दुल्हन की तरह सजे थे माडल और सखी बूथ

फिरोजाबाद। मतदान का फर्ज निभाने के लिए युवा, महिला, पुरुष आगे आएं। जिला व नगर निगम प्रशासन द्वारा शत-प्रतिशत मतदान के लिए माडल व सखी बूथों को दुल्हन की तरह सजाया गया। ऐसे सभी बूथों पर स्वागत द्वार बनाए गए। रेड कारपेट पर चलकर मतदाता बूथों पर अपना वोट डालने पहुंचे।

बूथों पर आकर्षक सजावट होने से लोग खासे उत्साहित दिखे। लोकतंत्र के महापर्व में माननीयों ने भी उत्साह दिखाया। सुबह ही बूथों पर पहुंचे और मतदान कर अपनी जिम्मेदारी निभाई। मेयर, विधायकों, पूर्व विधायकों के साथ ही डीएम और एसएसपी ने भी अपने-अपने बूथ पर मतदान किया। इसके बाद सेल्फी खींचकर इंटरनेट मीडिया पर अपलोड की। जिससे अन्य मतदाता भी प्रेरित हों।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2254