शिकोहाबाद: बाक्स खराब होने से पूरे दिन बिजली रही गुल

शिकोहाबाद। अंडर ग्राउंड लाइन में खराबी आने के कारण बुधवार को पूरे दिन बिजली गुल रही। जिससे गर्मी के मौसम में लोगों का भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। गर्मी से व्याकुल बच्चों को परिवार की महिलाएं हाथ के पंखों से हवा करके सुलाने में लगी रहीं।

एसडीओ मनोज महाजन ने बताया कि माधौगंज फीडर के 33केवीए की अंडर ग्राउंड लाइन की रेलवे किनारे लगे बॉक्स में खराबी आ गई है। जिसके कारण माधौगंज से आपूर्ति होने वाले क्षेत्र की लाइट गुल है। कर्मचारी लाइन को सही करने में लगे हुए हैं। उन्होंने बताया कि पांच बजे तक बिजली के सुचारू करने की संभावना की जा रही है। बिजली गुल होने से कुटीर और लघु उद्योग भी ठप रहे। दुकानदार भी गर्मी में दुकानों पर बैठे हुए पंखा झलते दिखे।

 

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 712