टूंडला: विद्युत कटौती से परेशान किसानों ने पचोखरा फीडर पर किया हंगामा

टूंडला। विद्युत अव्यवस्था को लेकर पचोखरा क्षेत्र के एक दर्जन गावों के ग्रामीणों ने विद्युत फीडर पर पहुंचकर जमकर हंगामा किया। हंगामा करने वाले ग्रामीण अधिकारियों पर अनदेखी का आरोप लगा रहे थे।

ज्ञात रहे पचोखरा क्षेत्र मे विगत 10 दिन से बिजली अव्यवस्था शुरू हो गयी है। बिजली की कटौती के साथ ही कम वोल्टेज की समस्या के चलते किसान अपनी फसल की सिचाई नहीं कर पा रहे हैं। शिकायत के बाद भी जब विद्युत अधिकारियों ने किसानों की बातों को नहीं सुना, तो उनका गुस्सा भड़क गया और नगला गंगाराम, पचोखरा, बुर्ज नत्थू, देवखेड़ा, बुर्ज भजन, नगला धन सिंह, श्रीनगर, गढ़ी दया, नगला ढाक, सलेमपुर दर्जन गावों के किसान पचोखरा फीडर पहुंचे और जब वहां पर उपस्थित विद्युत कर्मचारियों ने संतोष जनक जबाब नहीं दिया तो किसान अपना आपा खो बैठे और उन्होंने फीडर पर नारेवाजी करते हुए जमकर हंगामा काटा। हंगामा की सूचना पर विद्युत अधिकारी मौके पर पहुंचे और हंगामा करते हुए किसानों को समझाया तब कहीं जाकर हंगामा शांत हुआ।

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 395