टूंडला: रेलवे स्टेशन टूंडला पर रेल यात्रियों को निःशुल्क पानी किया वितरण

टूंडला। रेलवे स्टेशन टूंडला पर भीषण गर्मी को देखते हुए रेल प्रशासन ने रेल यात्रियों की सुविधा के लिए जल वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें स्काउट एवं गाइड के छात्रों ने ट्रेनों एवं स्टेशन पर वितरण किया।

इस अवसर पर डिप्टी सीटीएम अमित सुदर्शन ने बताया कि क्राइस्ट द किंग एलुमनी एसोसिएशन के सहयोग से भारत स्काउट, गाइड टूंडला, क्राइस्ट दा किंग इंटर कॉलेज के छात्रों द्वारा भीषण गर्मी के चलते रेलयात्रियों को निःशुल्क जल वितरण किया जा रहा है। सभी प्लेटफार्म पर सात वाटर कूलर रखवाए गए हैं। जिससे यात्रियों को पीने का पानी मिल सके। यह कार्यक्रम 30 जून तक जारी रहेगा। इस दौरान छात्रों ने ट्रेनों एवं प्लेटफार्म पर रेल यात्रियों को शुद्ध पेयजल वितरण किया।

 

 

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 395