Skip to content

फिरोजाबाद: अघोषित विद्युत कटौती बंद करने की मांग

-व्यापारियो ने शहरी अधीक्षण अभियंता विद्युत पंकज गोयल को सौंपा ज्ञापन

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के महानगर अध्यक्ष अंबेश शर्मा के नेतृत्व में व्यापारियों का एक प्रतिनिधि मंडल विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियंता शहरी पंकज गोयल से मिला और एक ज्ञापन सौंपा है। जिसमें अघोषित विद्युत कटौती को बंद करने की मांग की है।

महानगर अध्यक्ष अम्बेश शर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिरोजाबाद नगर में पुरानी केवलों एवं विद्युत खम्बों बदलने के लिए जो करोड़ो रूपये भेजे है, यह धन व्यापारियों के द्वारा विभिन्न टैक्स से सरकार को विकास के लिए पहुंचता है। उन्होंने कहा कि विद्युत विभाग द्वारा नगर में आधुनिक विद्युत केवल बदलने के विस्तार कार्य के कारण प्रातः नौ बजे से देर शाम तक विद्युत कटौती की जाती है, उसे तत्काल प्रभाव से बंद करने, दुर्गा नगर में लटकते और पोलों को ठीक कराने के साथ ही दुर्गा नगर तिराहा राजेन्द्र विश्राम गृह के पास जमीन पर रखे ट्रांसफार्मर को जमीन से हटाकर ऊपर रखने की मांग की है।

प्रतिनिधि मंडल में रामाशंकर यादव दादा वरिष्ठ उपाध्यक्ष, रामबाबू झा महामंत्री, चंचल गोयल, परशुराम लालवानी, अर्जेश उपाध्याय, अनिल गुप्ता अमीना, सुभाष यादव, विवेक कौशल, राजपाल यादव, राकेश बाबू शर्मा, मुकेश शर्मा, अरविंद शर्मा, मुन्नालाल गोला, रानू प्रजापति आदि दर्जनों व्यापारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *