फिरोजाबाद: व्यापार मंडल ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन अपर जिलाधिकारी को सौंपा

फिरोजाबाद। उ.प्र. उद्योग व्यापार मंडल महानगर द्वारा पान मसाला एवं जर्दा तंबाकू की अलग-अलग बिक्री के आदेश पर रोक लगाने की मांग मुख्यमंत्री से की है।

गुरूवार को उ.प्र. उद्योग व्यापार मंडल के महानगर अध्यक्ष अम्बेश शर्मा के नेतृत्व में व्यापारियों का एक प्रतिनिधि मंडल जिला मुख्यालय पहुंचा। जहाॅ प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री के नाम संबोधित एक ज्ञापन डीएम के माध्यम से अपर जिलाधिकारी विशु राजा को सौंपा है। जिसमें पान मसाला एवं जर्दा तंबाकू की अलग-अलग बिक्री के आदेश पर रोक लगाने की मांग की है। अन्यथा उत्तर प्रदेश में पान मसाला और तंबाकू की बिक्री पर या तो पूर्ण प्रतिबंध लगाया जाए।

ज्ञापन देने वालों में रमाशंकर यादव दादा, परशुराम लालवानी, पवन दीक्षित पूर्व पार्षद, चंचल अग्रवाल, अनिल गुप्ता अमीना, सुभाष यादव, ममता गुप्ता, जाकिर पहलवान, राकेश बाबू शर्मा, अनीश खान, अर्जेश उपाध्याय, ताराचंद्र राठौर, सुनील कुमार सिंह, फैसल कुरेशी, अतीक भाई, रामबाबू झा आदि मौजूद रहे।

 

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1160