फिरोजाबाद: डीएम के ज्ञापन लेने न आने पर प्रधानों ने डीएम कार्यालय के सामने किया धरना प्रदर्शन

फिरोजाबाद। शुक्रवार को अखिल भारतीय प्रधान संगठन के पदाधिकारियों ने डीएम कार्यालय के सामने जमकर धरना प्रदर्शन किया। प्रधान 12 सूत्रीय मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देने जिला मुख्यालय पहुंचे थे। डीएम के ज्ञापन लेने न पहुंचने पर प्रधानों ने जमकर नारेबाजी भी की।

जिलाध्यक्ष रामनिवास यादव के नेतृत्व में जिले भर के प्रधान सैकड़ो की संख्या में जिला मुख्यालय पहुंचे। जहां डीएम के न पहुंचने पर प्रधानों ने डीएम कार्यालय के सामने धरना देते हुए नारेबाजी की। एसडीएम मुख्यालय और सिटी मजिस्ट्रेट को डीएम ने ज्ञापन लेने के लिए भेजा, लेकिन प्रधानों ने उन्हें ज्ञापन देने से इंकार कर दिया। बाद में जिला विकास अधिकारी और जिला पंचायत राज अधिकारी को ज्ञापन लेने के लिए भेजा, लेकिन प्रधान डीएम को बुलाने की मांग कर रहे थे। डीएम के न आने पर प्रधान संघ के पदाधिकारियों ने नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया और बिना ज्ञापन दिए ही वापस लौट गए।

जिलाध्यक्ष रामनिवास यादव, मंडल अध्यक्ष राहुल यादव, जिला प्रभारी राजेश प्रताप सिंह ने संयुक्त रूप से कहा कि जिला प्रशासन द्वारा मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन प्रधानों से न लेकर जो हठधर्मिता दिखाई गई है। वह वाकई गलत है और इसके चलते जनपद के सभी प्रधानों में आक्रोश है। संगठन द्वारा निर्णय लिया गया कि सोमवार से जिला मुख्यालय पर प्रधानों द्वारा अनिश्चितकालीन धरना शुरू किया जाएगा और जब तक प्रधानों और पंचायत की जिला स्तरीय समस्याओं का समाधान कराने की मांग की जाएगी। धरना प्रदर्शन में होशियार सिंह यादव, डॉ. संजय सिंह यादव, ब्रह्मप्रकाश राजपूत, अवधेश प्रताप सिंह, शिवराज सिंह शाक्य, डॉ. सर्वेश कुमार, विनोद कुमार शर्मा, बीएल बघेल, राहुल सिंह, पवन कुमार आदि प्रधान मौजूद रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2254